logo

तो मूक बधिर भी बोलता है : PGT टीचर नियुक्ति पर बाबूलाल ने उठाये सवाल, कहा- दिव्यागों की नौकरी भी बेच दी

BABULAL10.jpeg

रांची 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने 2 दिन पहले सीएम हेमंत सोरेन के हाथों दी गयी नियुक्तियों पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा है कि झारखंड में दिव्यांग कोटे की नौकरियों को भी बेच दिया गया है। बीजेपी ने आरोप लगाय़ा है कि 2 दिन पहले हेमंत सोरेन के द्वारा जिन लोगों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं, उसमें बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा की खबर सामने आ रही है। मूक-बधिर के लिए आरक्षित सीट पर बोलने वाले व्यक्ति को नियुक्त कर दिया गया है। 


मरांडी ने एक ट्वीट कर कहा है कि राज्य में सिर्फ पैसों का खेल चल रहा है। कहा, सरकार में सेटिंग अच्छी हो, तो मूक-बधिर भी बोलने लगता है! मरांडी ने आगे कहा, इस फर्जीवाड़ा में अभ्यर्थी के साथ-साथ सर्टिफिकेट जारी करने वाले अधिकारी, काउंसलिंग टीम के सदस्य, परीक्षा आयोग और सत्ताधारी दलों की भी सहभागिता है। हेमंत सरकार की पैसों की भूख इतनी बढ़ गई है कि अब एक असहाय, दिव्यांग की नौकरी को भी बेचा जा रहा है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, PGT घोटाले की सीबीआई जांच से ही नियुक्ति प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी का उद्भेदन संभव है। बीजेपी इसके लिए सीबीआई जांच की मांग करती है। मरांडी ने कहा, राज्य के योग्य, मेहनती, ईमानदार, होनहार युवाओं को बीजेपी न्याय दिलाकर रहेगी। 


 

Tags - Babulal marandihemant sorenPGT scamJharkhand Newsdisabled quota